लखनऊ में IPS अधिकारी के फार्महाउस में फंदे से लटका मिला युवक का शव, सामने आई ये वजह

UP News: आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य भी अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए। विलाप कर रहे परिजनों को जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य के फार्महाउस (Farm House) पर एक शख्स फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

IPS बीके मौर्य का है फार्महाउस

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में अटारी और सुरतीखेड़ा गांव के बीच आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य का फार्महाउस है। बीके मौर्य डीजी रसद विभाग में तैनात हैं। यहां आम के बाग में एक पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिला। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मरने वाला शख्स फार्महाउस का मैनेजर था। उसकी पहचान विजय कुमार मौर्य के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग में कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, बीके मौर्य भी पहुंचे

घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। शव को कब्जे में लिया गया है। साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसीपी मलिहाबाद अनिंद्य विक्रम सिंह ने फोर्स के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। जानकारी होने पर आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य भी अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए। विलाप कर रहे परिजनों को जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

एक साल पहले भी की आत्महत्या की कोशिश

विजय के भाई दुर्गेश और बहन शांति ने बताया कि उसने एक साल पहले भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उस वक्त उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं फार्महाउस के चौकीदार ने बताया कि विजय अपने कुछ दोस्तों के साथ बाजार में कुछ खाने के लिए गया था। वापस लौटा तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version