T20 WC टीम में जगह नहीं मिलने से संजू सैमसन के समर्थकों में भारी गुस्सा, दे डाली बड़ी धमकी

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। 15 सदस्यीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया है। जिससे उनके फैंस नाराज हैं। खास कर के केरल में उनके प्रशंसकों में गुस्सा दिख रहा है। चयनकर्ताओं के फैसले से वह इतने निराश हैं कि अपने खिलाड़ी के लिए अब यह फैंस प्रदर्शन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के मैच के दौरान ऐसा देखने को मिल सकता है।

नाराज लोकल फैंस करेंगे प्रदर्शन

टीम के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर संजू सैमसन ट्रेंड कर रहे थे। संजू सैमसन को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं करने से नाराज लोकल फैंस ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केरल के तिरुवनंतपुरम में 28 सितंबर को होने वाले पहले T20I मैच में विरोध प्रदर्शन करने का प्लान बनाया है। फैंस का मानना है कि टीम में केएल राहुल और ऋषभ पंत को खराब फॉर्म के बावजूद टीम में रखा गया।

सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम में आएंगे फैंस

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखने के विरोध में लोकल फैंस मैच वाले दिन विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा वे सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।

बता दें कि संजू सैमसन ने 2022 में छह T20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44.75 की औसत और 158.41 के स्ट्राइक रेट से 179 रन बनाए हैं।

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version