Encounter: एक आतंकी घायल, इस्तेमाल की गई स्कूटी, एके 47 और दो ग्रेनेड बरामद 

कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम जहां कल स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम होना है उसे सील कर दिया गया है।

आसिफ सुहाफ, राजौरी: राजौरी के नौहाट्टा में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड में एक आतंकी भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या दो है। जांच एजेंसियों ने आतंकियों द्वारा इस्तेमाल किया गया एक सफेद रंग की स्कूटी, एक Ak-74 राइफल व दो ग्रेनेड बरामद किए हैं। फिलहाल दोनों आतंकियों की धरपकड़ चल रही है।

 

सील किया गया

मुठभेड के बीच श्रीनगर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम जहां कल स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम होना है उसे सील कर दिया गया है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार को राजौरी में सुरक्षबलों और आंतकियो के बीच मुठभेड़ हुई है।

देर शाम मुठभेड़

सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में एक जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूत्रों के मुताबिक शाम करीब 7.30 बजे भारतीय सेना, राष्ट्रीय राइफल  व एसओजी ने राजौरी जिले के कांधरा हिल इलाके में ऑपरेशन शुरू किया। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सुरक्षा एजेंसी पहले से ही अलर्ट पर है।इससे पहले शुक्रवार को राजौरी में आतंकियों व सुरक्षाबलों की बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें तीन आतंकियों को ढेर किया गया था।

वहीं, बीते मंगलवार को राजौरी जिले में बम निरोधक दस्ते ने एक पुराने और जंग लगे ग्रेनेड को निष्क्रिय किया था। यह ग्रेनेड मंजाकोट इलाके के गमबीर मुगलन में एक नाले के किनारे मिला था। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों की मुठभेड़ हुईथी। इसमें लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version