BPSC APO Mains 2022: मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, इन स्टेप्स से फटाफट करें डाउनलोड

BPSC APO Mains 2022: बिहार असिस्टेंट प्रॉसिक्यूशन ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है। बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बीपीएससी एपीओ मेन्स एडमिट कार्ड 2022 जारी कर दिया है। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट-bpsc.bih.nic.in पर विवरण प्रदान करने के बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि इस वैकेंसी के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन 12 नवंबर से 15 नवंबर 2022 तक किया जाएगा। बीपीएससी की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 07 फरवरी 2020 शुरू हुई थी। इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 21 फरवरी 2020 तक का समय दिया गया था। इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 07 फरवरी 2021 को हुआ था। प्रीलिम्स परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

BPSC APO Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Latest Updates पर क्लिक करें।
  3. अब Assistant Prosecution Officer Mains Exam 2022 Admit Card के लिंक पर जाएं।
  4. यहां Download Hall Ticket के लिंक पर क्लिक करें।
  5. अब उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
  6. सबमिट करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा।
  7. अंत में भविष्य के लिए इसको डाउनलोड करके इसका एक प्रिंट ले लें।

परीक्षा के लिए सलाह

बीपीएससी एपीओ एडमिट कार्ड में छात्र का नाम, माता-पिता का नाम, रोल नंबर, परीक्षा की तारीख, परीक्षा का समय और परीक्षा केंद्र का नाम दिया गया होगा। उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि परीक्षा केंद्र पर जाते समय एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी अपने पास जरूर रखें.

- विज्ञापन -

ऐसे होगी परीक्षा

परीक्षा दो बैठकों में सुबह 9.30 बजे से होगी। दोपहर 12.30 बजे तक और दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक जनरल स्टडीज और जरनल हिंदी के लिए परीक्षा 12 नवंबर 2022 को निर्धारित है।

अभी पढ़ें – नौकरी से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version