Viral Video: गार्ड को गेट खोलने में हुई देरी, मालिक ने जमकर धुना, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर कई गाड़ियां खड़ी है। एक व्यक्ति दरवाजा खोलने जा रहा है। जैसे ही उसने दरवाजा खोला सामने से आए शख्स से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Viral Video: गाजियाबाद में एक बार फिर गार्ड के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। दरअसल, कौशाम्बी इलाके के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाले गार्ड ने घर का दरवाजा खोलने में कुछ देरी कर दी। बस फिर क्या था मालिक ने दरवाजा खुलते ही आव देखा न ताव बस गार्ड की जमकर पिटाई कर दी।

 

- विज्ञापन -

पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया में मामला आने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी का मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार गार्ड के बयान लेकर मामले में आगे की जांच की जार ही है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर कई गाड़ियां खड़ी है। एक व्यक्ति दरवाजा खोलने जा रहा है। जैसे ही उसने दरवाजा खोला सामने से आए शख्स से उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसका आरोप था कि उसने दरवाजा खोलने में देरी कर दी। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब सोशल मीडिया पर लोग पिटाई करने वाले युवक को गलत ठहरा रहे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version