Viral Video: रोते हुए बेटे को पिता ने थमाया चमचा, दूसरे कमरे में जाते ही बड़े भाई को जमकर सूता 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अकसर सिबलिंग की आपस में खेलते हुए झगड़ा करने यहां तक की मारपीट करने की वीडियो वायरल होती रहती हैं। इस बार जो Viral Video  हो रही है उसमें तो दो छोटे बच्चों के झगड़े में पिता ने ही आग में धी डालने का काम किया है।

अभी पढ़ें पायलट सीट पर बैठ डॉगी उड़ा ले गया फाइटर प्लेन, एटीट्यूड देख आप भी हो जाएंगे फिदा

दरअसल, एक छोटो बच्चे को उसका भाई टीवी नहीं देखने देता है। इस पर बच्चा रोता हुआ अपने कमरे से किचन में काम कर रहे पिता से इसकी शिकायत करने पहुंचता है। अब यहां से कहानी बदलती है पिता भाई को रोकने, डांटने व समझाने की बजाए रोते हुए बच्चे के हाथ में ही चमचा पकड़ा देता है। इस Viral Video को लोग खूब पसंद कर रहें हैं।

नटखट बच्चा भी चमचा लेकर तुरंत पलटता है और सीधे भाई के पास जाकर चमचे को उसके सिर में दे मारता है। इस वीडियो पर 2700 कमेंट आ चुकें हैं। लोग कह रहें हैं कि सिबलिंग में हर घर में ऐसे ही लड़ाई होती है। वहीं, कुछ घंटों में ही इस Viral Video पर अब तक करीब 3.5 मिलियन व्यू हो चुके हैं। इतना ही नहीं अब तक इस वीडियो को 1.35 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। 26 हजार लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

अभी पढ़ें – वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version