Viral Video: विदाई में दुल्हन के घरवालों को नहीं आया रोना, फिर कह दी ऐसी बात, सुनकर छूट जाएगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी की वीडियोज की बाढ़-सी आ गई है। इनमें से कुछ वीडियोज जहां इतने मजेदार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी की वीडियोज की बाढ़-सी आ गई है। इनमें से कुछ वीडियोज जहां इतने मजेदार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं, तो कुछ वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि आपकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपने स्वैग से नेटिजन्स का दिल जीत लेते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं वो देखकर आपको मजा आ जाएगा। साथ ही ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है।

वायरल हो रहा ये वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है। जहां उसकी विदाई का कार्यक्रम चल रहा है और वो अपने ससुराल जाने के लिए कार में बैठ गई है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। दरअसल, दुल्हन की विदाई में उसके घर के किसी भी सदस्य की आंखों में आंसू नहीं होते हैं। जिसे देख दुल्हन उनसे पूछती है कि तुल लोग रो क्यो नहीं रहे हो। ये सुनते ही उसके घरवाले उससे बोलते हैं कि हमारा क्या पेट खराब है जो हम रोएं।

दुल्हन ये सुनते ही हैरान रह जाती है और सबको बाय करती है। इस वायरल वीडियो को pehla.pyar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1.40 लाख लाइक मिल चुके हैं। साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version