Viral Video: हार्ट अटैक का लाइव वीडियो वायरल, डॉक्टर ने ऐसे बचाई जान

जी हां, एक शख्स इलाज के लिए डॉक्टर के पास गया था , तभी उसे हार्ट अटैक आ गया। शख्स कुर्सी पर ही तड़पने लगा। फिर जो हुआ, वह सिर्फ एक डॉक्टर ही कर सकता है।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, एक शख्स इलाज के लिए डॉक्टर के पास गया था , तभी उसे हार्ट अटैक आ गया। शख्स कुर्सी पर ही तड़पने लगा। फिर जो हुआ, वह सिर्फ एक डॉक्टर ही कर सकता है।

यकीनन, यह एक ऐसा वीडियो है, जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस वीडियो को बार बार देखने का मन करेगा, लेकिन देखा नहीं जाएगा। कमजोर दिल वाले इस वीडियो को नहीं देखें।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स डॉक्टर के पास बैठा है।  मरीज की सीट के बगल में कोई रिश्तेदार भी बैठा है। देखते देखते शख्स की बेचैनी बढ़ती है और सीट पर उसका सर उलटे पलट जाता है। बगल में बैठा शख्स भी घबरा के सीट से उठ जाता है।  डॉक्टर फौरन मरीज के सीने पर मुक्के मारने लगता है। अच्छी बात ये है कि डॉक्टर उस शख्स की जान बचा लेता है। जरा सोचिये कि यदि ये शख्स डॉक्टर के पास न बैठा होता तो क्या होता। ये भी सच है कि डॉक्टर भगवान होते हैं।
वायरल हो रहे इस वीडियो कि लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग कह रहे है कि इसलिए डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये स्क्रिप्टेड है। वहीं कुछ यूज़र का मानना है कि हो सकता है कि डॉक्टर साहब लोगों को बताना चाह रहे हैं कि इस तरह की ट्रीटमेंट की मदद से हम लोगों को बचा सकते हैं।
इस वीडियो को राज्यसभा सांसद Dhananjay Mahadik ने अपने ट्विट अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 69.5 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version