Viral Video:शादी में नहीं मिला पापड़ तो दूल्हे के दोस्तों ने कर दिया ये कांड, देखें

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  शादी में दोबारा पापड़ नहीं मिला तो दूल्हे के दोस्तों ने बवाल काट दिया। हमने अक्सर शादी में फूफा और जीजा की लड़ाई देखी है। लेकिन इस अनौखी शादी में खानें में पापड़ नहीं मिला इस वजह से झगड़ने लगे। 

इंटरनेट पर शादी से जुड़े वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते रहते हैं। आपने हमेशा देखा होगा कि शादी में कोई न कोइ ड्रामा होता ही रहता है। शादी में कोई ड्रामा न हो तो मजा भी नहीं आता। हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  शादी में दोबारा पापड़ नहीं मिला तो दूल्हे के दोस्तों ने बवाल काट दिया। हमने अक्सर शादी में फूफा और जीजा की लड़ाई देखी है। लेकिन इस अनौखी शादी में खानें में पापड़ नहीं मिला इस वजह से झगड़ने लगे।
ये वायरल वीडियो केरल के अलाप्पुझा जिले में घटी है। यहां खानें के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने पापड़ मांगा उन्हें इसके लिए मना कर दिया गया। इस बात पर पहले आपस में बहस शुरू हुई, लेकिन थोड़ी ही देर में यह एक लड़ाई-झगड़े में बदल गया। वीडियो में देखेंगे कि लोग लात-घूंसे चलाते नजर आ रहे हैं, इतना ही नहीं एक शख्स ने तो बाल्टी भी उठा ली। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।
इस वायरल वीडियो को @ByRakeshSimha नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा कि केरल के महान 100 प्रतिशत साक्षर राज्य में, दूल्हे के दोस्तों द्वारा दावत के दौरान पापड़ की मांग करने के बाद एक शादी में लड़ाई छिड़ गई।’ झड़प के बाद अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version