News24 Hindi

28 साल पहले जैसे मां-बाप ने की थी शादी, उसी तरह बेटी विवाह बंधन में बंधी, Video देख कहेंगे- हमें भी करनी है

Viral video Dubai couple ties knot in private jet: भारतीय मूल के दुबई के एक कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। दरअसल, इस कपल ने आसमान में शादी रचाई है। जिसे देखकर हर कोई ख्वाब देख रहा है कि उनकी भी शादी इसी तरह अनोखे अंदाज में हो। दुबई में रहने वाले इस कपल ने बोइंग 747 विमान में शादी की है। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए कई सारे मेहमानों को शादी में आमंत्रित किया। इस स्पेशल शादी की तैयारी लड़की के पिता ने की थी, जो संयुक्त अरब अमीरात के एक नामी बिजनेसमैन हैं।

350 मेहमान आए शादी में 

कपल ने दुबई साउथ के एक जेटेक्स निजी टर्मिनल में विवाह समारोह में करीबी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और मीडिया कर्मियों सहित लगभग 350 मेहमानों को बुलाया। दिलचस्प बात यह है कि 28 साल पहले लड़की के माता-पिता तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने आसमान में शादी की थी, जिसमें एयर इंडिया की उड़ान को विवाह स्थल में बदल दिया गया था। अब उसी तरह उनकी बेटी ने अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए प्लेन में शादी की है।

 

ये भी पढ़ें: सरकारी नल से अचानक निकलने लगा दूध! बाल्टियों में भरकर ले गए लोग, क्या है सच्चाई?

संयुक्त अरब अमीरात और भारत में ज्वेलरी और हीरे की दुकानों के नेटवर्क के मालिक के रूप में जाने जाने वाले पोपले परिवार ने दुबई से ओमान की तीन घंटे की यात्रा कर असाधारण शादी की मेजबानी की। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन में बैठे सभी मेहमान लहंगे और स्टाइलिश कुर्ते में उत्साह से भरे नजर आ रहे हैं। साथ ही सभी मुस्कुराते नजर आए। इसके साथ ही कई मेहमानों ने बॉलीवुड के गाने गुनगुनाए। बता दें कि बारात दुबई के अल मकतूम हवाई अड्डे के पास जेटेक्स वीआईपी टर्मिनल पर पहुंची, जहां से जश्न शुरू हुआ। प्लेन में चढ़ने से पहले मेहमानों ने अपने बोर्डिंग पास के साथ तस्वीरें लीं, जिसके बाद विमान में समारोह शुरू हुआ।

वीडियो देख यूजर्स ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि इस शादी के बाद यह कपल इस पल को कभी नहीं भूल पाएगा। अब तक यह इनकी जिंदगी का सबसे खास पल रहा होगा। वहीं, एक यूजर्स ने कहा कि हमारा भी सपना है कि हमारी शादी इसी स्पेशल तरीके से हो। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Watch Video: बटन दबाया और बिना ड्राइवर के ऐसे भागी कार जैसे चमत्कार, मास्टरशेफ की कंटेस्टेंट ने बताया पहले सफर का अनुभव

Exit mobile version