Video: यूनिवर्सिटी कैंपस में बदमाशों की तरह लड़ पड़े लड़का-लड़की, खतरनाक सीन वायरल

Boy-girl fight Video: इंटरनेट के युग में, किसी भी सूचना या समाचार को वायरल होने में देर नहीं लगती। सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर शेयर किए जा रहे वीडियो और फोटो को आप आसानी से देख सकते हैं। इंटरनेट उपयोगकर्ता किसी भी चीज का वीडियो या फोटो साझा करने से चूकते नहीं हैं। अब यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एक लड़का और लड़की बदमाशों की तरह लड़ते नजर आ रहे हैं।

पूरा मामला क्या है?

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों का एक ग्रुप एक जगह इकट्ठा है। ग्रुप में एक लड़की अचानक एक लड़के को पीछे धकेलती है और यह कहते हुए सुनाई देती है, ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ छूने की?’

लड़के का बैग नीचे गिर जाता है और अचानक वह लड़की पर हमला करने लगता है। लड़का बिना रुके लड़की को घूंसा मारता है जबकि दूसरी लड़कियां उसे रोकने की कोशिश करती हैं। आस-पास की अन्य लड़कियां लड़के को पीछे खींचती हैं और उसे चेतावनी देती हैं। हालांकि, जिस लड़की को लड़के ने पीटा था, वह लड़के के करीब आती है और उसका कॉलर पकड़ लेती है।

फिर से दोनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और फिर से मारपीट की। लड़के ने लड़की को कई बार मारा। हालांकि, एक और लड़का आता और नाराज लड़के को रोकता है। अरहंत शेल्बी द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 293.9k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स द्वारा वीडियो शेयर करने के साथ ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जैसा कि दावा किया जा रहा है, लड़का और लड़की के बीच लड़ाई एक निजी विश्वविद्यालय परिसर में हुई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version