News24 Hindi

Trending News: करोड़ों की लॉटरी लगी इस शख्स की, पत्नी के लिए सबसे पहले खरीदा तरबूज

Trending News: ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़ के ही देता है। हालांकि, ये सिर्फ कहावत ही नहीं है बल्कि सच्चाई है। दरअसल, इस कहावत को हकीकत में बदलते हुए एक शख्स ने देखा है। अमेरिका के कोलोराडो राज्य में रहने वाले एक शख्स ने 5 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीतकर अपनी किसमत चमका ली है। हालांकि, लॉटरी जीतने के बाद शख्स के द्वारा खरीदी गई पहली चीज की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है।

पत्नी के लिए खरीदा तरबूज और फूल

अमेरिका के कोलोराडो के रहने वाले 77 साल के मिस्टर बड ने 5,067,041 डॉलर यानी 42 करोड़ का कोलोराडो लोट्टो प्‍लस जैकपॉट जीता है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बारे में चर्चा हो रही है। इस बात की वजह यह है कि मिस्टर बड ने कोरोड़ों रुपये जीतने के बाद सबसे पहले अपनी पत्नी के लिए तरबूज और फूल खरीदे हैं। शख्स के इतनी आम चीज खरीदने के बाद चर्चा में छा गया। हर कोई इस बात का जिक्र करने लगा की लाखों-करोड़ों रुपये जीतने के बाद ये व्यक्ति अपनी पत्नी के लिए इतनी मामूली चीज खरीदकर लाया है।

बाहर घूमने गए थे तब पता चला लॉटरी जीतने के बारे में 

खबरों के अनुसार, रिटायर्ड मिस्टर बड अपने गोल्डन रिट्रीवर, ऑगी के साथ होली क्रॉस वाइल्डरनेस में एक यात्रा पर मौजूद थे, जब उनके नंबरों को 6 सितंबर, 2023 के ड्रॉ के लिए चुना गया था। जब वह अपनी यात्रा से वापस लौटे, तो उन्होंने वेबसाइट पर अपना टिकट चेक किया, इस बीच उन्होंने जो देखा, उसे देखकर वह हैरान रह गए, उन्‍हें लगा कि यह जरूर कोई गलती से हुआ होगा।

मिस्टर बड अपनी पत्नी के साथ जीते हैं आम जीवन

मिस्टर बड और उनकी पत्नी एक आम जीवन जीते हैं। बताया जा रहा है कि मिस्टर बड की वाइफ की सर्जरी होनी है और वह खुश हैं कि अब वह कुछ आवश्यक मदद प्रदान करने में सक्षम होंगे। इससे उन्हें बहुत मदद मिली है और वे आभारी हैं कि, अब वह उनकी रिकवरी अवधि के दौरान घर के आसपास बहुमूल्य सहायता प्रदान कर सकते हैं।

Exit mobile version