Lucknow: खुद को सलमान खान समझकर रेलवे ट्रैक पर बनाया वीडियो, अब दर्ज हुआ मुकदमा

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी की पहचान लकनऊ के चौपटिया के रहने वाले आजम अंसारी के रूप में हुई है। वह डालीगंज रेलवे ओवरब्रिज पर पटरियों पर वीडियो बना रहा था।

Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रेलवे पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि युवक ने रेलवे ट्रैक पर वीडियो (रील) बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की। युवक खुद को अभिनेता सलमान खान की तरह पेश करता है। सलमान का डुप्लीकेट बोलता है। सलमान की तरह की पकड़े और हाथ में ब्रेसलेट पहनता है। इससे पहले भी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी वीडियो

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। सलमान खान की तरह एक्टिंग करते हुए एक युवक डालीगंज रेलवे ओवरब्रेज पर ट्रैक पर वीडियो बना रहा था। इंस्टाग्राम पर वीडियो के वायरल होते ही रेलवे पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने डुप्लीकेट सलमान खान (आजम अंसारी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पहले सड़क पर बनाई थी वीडियो, हुआ था मुकदमा

आपको बता दें कि आजम अंसारी के खिलाफ पुलिस ने पहले भी कार्रवाई की है। इसी साल मई में उसने लखनऊ के ठाकुरगंज में सड़क पर रील्स बनाए थे, जिसके कारण यातायात बाधित हुआ था। पुलिस ने इस मामले में आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। आजम खुद को सलमान खान का डुप्लीकेट कहता है। सलमान खान की तरह ही कपड़े पहनकर ऐतिहासिक इमारतों, मॉल, पार्क और सड़कों पर रील्स बनाता है। इस बार उसने रेलवे ट्रैक पर रील बना दी।

पहले भी बने हैं रेलवे ट्रैक पर वीडियो

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी की पहचान लकनऊ के चौपटिया के रहने वाले आजम अंसारी के रूप में हुई है। वह डालीगंज रेलवे ओवरब्रिज पर पटरियों पर वीडियो बना रहा था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले बागपत में भी तीन युवकों ने रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी। इनमें एक नाबालिग भी शामिल था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version