Firozabad: शादीशुदा प्रेमिका के साथ बाइक पर घूम रहा था सिपाही, पत्नी ने वीडियो कर दिया वायरल

पिछले कुछ दिनों से पति और पत्नी में विवाद चल रहा है। इसी बात से नाराज होकर पत्नी ने सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Firozabad: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिपाही के किसी कारनामे का नहीं है, बल्कि अपनी शादीशुदा प्रेमी के साथ बाइक पर घूमने का है। वीडियो के बाद महकमे में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में चुप्पी साध ली। सामने आया है कि यह वीडियो सिपाही की पत्नी ने ही वायरल किया है।

फिरोजाबाद के एक थाने में तैनात है सिपाही

वायरल हुआ वीडियो फिरोजाबाद के एक थाने में तैनात सिपाही का है। वीडियो के मुताबिक सिपाही बाइक पर अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा है। चलती बाइक पर रोमांस भी कर रहा है। जानकारी के मुताबिक सिपाही की शादी कई साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से पति और पत्नी में विवाद चल रहा है। इसी बात से नाराज होकर पत्नी ने सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

आगरा की रहने वाली है शादीशुदा प्रेमिका

वीडियो में दिखाई दे महिला को शादीशुदा बताया जा रहा है। वह आगरा जिले की फिरोजाबाद सीमा के पास एत थानाक्षेत्र की रहने वाली है। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही बाइक पर बैठी महिला के साथ काफी मशगूल है। आरोप है कि सिपाही की पत्नी ने उससे नाराज होकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिले के पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, वहीं जिस सिपाही की तैनाती वाले थाने के प्रभारी ने बताया कि मामले में कोई भी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। सिपाही के बारे में महकमे में तरह-तरह की बारे बातें की जा रही हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version