Badaun News: दुष्कर्म के बाद किशोरी के मुंह में भर दी थी मिट्टी, मौत के बाद सामने आई खौफनाक कहानी

एसएसपी बदायूं ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद किशोरी को चुप कराने के लिए उसके मुंह में मिट्टी भर दी थी। रविवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Badaun News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में रेलवे लाइन के किनारे मिली किशोरी लाश के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा किया है। किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया था। इतनी ही नहीं उसके मुंह में मिट्टी भर दी गई थी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। आरोपी बिजली विभाग में संविदा कर्मी बताया गया है। इलाके में वह मिठाई की दुकान भी चलाता है।

चीखें बंद करने के लिए मुंह में भर दी थी मिट्टी

बदायूं पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद किशोरी चीख रही थी। आरोपी ने उसे चुप कराने के लिए उसके मुंह में मिट्टी भर दी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। किशोरी का शव शनिवार को फैजगंज बेहटा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास मिला था। बदायूं के एसएसपी ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था। किशोरी को दुकान के पास अकेला देखा तो उसे मिठाई खिलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की के मुंह में मिट्टी डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बताया कि किशोरी ने घर पर बताने की बोली थी।

हिरासत में लेकर पूछा तो उगल दी वारदात

एसएसपी ने कहा कि सबूत इकट्ठा करने के बाद हमने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इसके बाद उसने किशोरी की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और एससी/एसटी एक्ट के साथ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया गया। बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया है। अधिकारियों ने बताया कि ऑटोप्सी रिपोर्ट ने पुष्टि हुई थी कि हत्या से पहले लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था। इस बीच एसएसपी ने कहा उनके कपड़े और डीएनए के नमूने फोरेंसिक लैब में भेजे गए हैं। कहा कि हम जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल करेंगे। आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि लखीमपुर खीरी में दो बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले के सप्ताह भर के अंदर ही बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में शनिवार को रेलवे लाइन के पास एक किशोरी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं किशोरी के परिवार वालों का आरोप है कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक किशोरी की उम्र 15 वर्ष बताई गई है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने बिना बताए शव को उठा लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें घटना के बारे में तब पता चला जब पुलिस ने उन्हें शव की पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस बुलाया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version