Viral Video: क्लासरूम में किताब न लाने पर डांटा तो स्टूडेंट ने मैथ टीचर को पटक-पटक कर पीटा

एक छात्र क्लास में आया। टीचर ने उससे किताब लाने के लिए कहा। वह नहीं लाया तो उसे डांट दिया। इसके बाद छात्र ने खौफनाक वारदात कर दी।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने क्लासरूम में ही अपने शिक्षक को पीट डाला। क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। शिक्षक ने आरोपी के खिलाफ थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। ब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रही है।

वृंदावन विद्यापीठ का है मामला

जानकारी के मुताबिक घटना मथुरा के वृंदावन स्थित वृंदावन विद्यापीठ की है। यहां गौधुलिपुरम निवासी पंकज सिंह गणित के शिक्षक हैं। वर्ष 2004 से यहां पढ़ाते हैं। आरोप है कि पिछले गुरुवार को वह क्लास में पढ़ा रहे थे। तभी एक छात्र क्लास में आया। पंकज सिंह ने उससे किताब लाने के लिए कहा। वह नहीं लाया तो उसे डांट दिया। आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर उसने शिक्षक पर हमला कर दिया। बुरी तरह से पीट डाला।

शिक्षक ने छात्र पर दर्ज कराया मुकदमा

मामले की जानकारी जब स्कूल प्रबंधन को हुई तो उन्होंने थाना पुलिस को सूचना दी। शिक्षक की तहरीर पर छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोप है कि पिटाई के दौरान छात्र ने अपने शिक्षक को अपशब्द भी कहे और जान से मारने की धमकी भी दी। मारपीट में शिक्षक को चोटें भी आई हैं। छात्र द्वारा की गई घटना क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक छात्र को डांट रहा है। क्लास से बाहर निकल कर कुछ कहता है, तभी छात्र ने शिक्षक पर हमला कर दिया। मारते हुए क्लास में ले आया। शिक्षक को बेंच पर गिरा दिया। लात-घूंसे मारे। तभी क्लास के बाकी छात्रों ने शिक्षक को बचाया। सीसीटीवी कैमरे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version