Viral Video: ‘आई लव यू मेरी जान’ कहने वाले नाबालिग छात्रों की अब आई शामत, शिक्षिका ने उठाया ये कदम

Viral Video: मेरठ में शिक्षिका ने कोई और रास्ता नहीं होने और छात्रों की बढ़ती अश्लील हरकतों को देखते हुए पुलिस की मदद ली है। 

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां इंटर कॉलेज के तीन नाबालिग छात्रों के खिलाफ कॉलेज की एक शिक्षिका ने पुलिस द्वारा कार्रवाई कराई है। शिक्षिका ने छात्रों पर जो आरोप लगाए हैं, उन्हें जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

आरोप है कि पिछले कुछ हफ्तों से तीन नाबालिग छाक्ष शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे। हद तो तब पार हो गई जब उन्होंने क्लास रूम और कॉलेज परिसर में शिक्षिका को ‘आई लव यू मेरी जान’ कहते हुए एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मेरठ के इंटर कॉलेज में पढ़ाती है शिक्षिका

घटना मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र की है। यहां के एक इंटर कॉलेज में 20 वर्षीय युवती शिक्षिका के तौर पर पढ़ाती है। मेरठ पुलिस के अधिकारी ने बताया कि शिक्षिका ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि 12वीं के तीन छात्र पिछले कुछ हफ्तों से उसे परेशान कर रहे हैं। कॉलेज जाने और घर वापस आने के दौरान छात्रों ने कई बार अश्लील टिप्पणियां कीं। गंदी हरकतें करते हैं।

माता-पिता से शिकायत की, नहीं माने

शिक्षिका का आरोप है कि उसने नाबालिग छात्रों के माता-पिता से इस बारे में शिकायत भी की, लेकिन उन्होंने छात्रों को रोकने या फिर ऐसा न करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शिक्षिका ने बताया कि उसने छात्रों का विरोध किया। उन्हें काफी बार समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन छात्रों ने शिक्षिका की एक नहीं सुनी। आरोप है कि छात्रों ने शिक्षिका पर अभद्र टिप्पणी करते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

सोशल मीडिया पर छात्रों ने दो वीडियो वायरल किए हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्र क्लास में बैठे हैं। अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। शिक्षिका भी अपनी कुर्सी पर बैठी है। छात्रा यहां शिक्षिका को आई लव यू मेरी जान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दूसरा वीडियो कॉलेज परिसर का है। एक खुले स्थान में बैठे तीनों नाबालिग छात्र फिर से वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। यहां भी शिक्षिका को वीडियो में आते हुए देखा जा सकता है। फिर से छात्र ‘आई लव यू मेरी जान’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

- विज्ञापन -

पुलिस ने तीनों छात्रों पर की कार्रवाई

किठौर की सर्किल अधिकारी सुचिता सिंह ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत पर तीनों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छात्रों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है। शिक्षिका ने कोई और रास्ता नहीं होने और छात्रों की बढ़ती हरकतों को देखते हुए पुलिस की मदद ली है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version