वाराणसी के कारखाने में चोरी करने के लिए घुस रहा था चोर, फिर फंस गई गर्दन और चली गई जान

UP News: जावेद ने अंदर घुसने के लिए पहले अपना सिर दरवाजे के थोड़े से खुले हिस्से में घुसाया, लेकिन उसके बाद वह फंस गया।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (varanasi) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पावरलूम सेंटर में कथित तौर पर चोरी करने की कोशिश के दौरान दरवाजे में फंसने से चोर की मौत हो गई। जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने मरने वाले की पहचान की

घटना वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के दनियालपुर की है। वाराणसी पुलिस की ओर से बताया गया है कि मरने वाले की पहचान जावेद (30 वर्ष) के रूप में हुई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि इलाके में जावेद चोरी के कई मामलों में सक्रिय रूप से शामिल था। कई बार पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी।

दो साल से बंद पड़ा था पावरलूम सेंटर

जानकारी के मुताबिक निजाम नाम का एक व्यक्ति यहां अपना पावरलूम सेंटर चलाता था, लेकिन पिछले दो दिनों से किन्हीं कारणों की वजह से सेंटर बंद पड़ा था। इसी सेंटर में जावेद ने कथित तौर पर घुसने की कोशिश की। जबकि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा काफी पुराना था, इसलिए उसमें ऊपर से कुंडी लगी हुई थी।

दरवाजे के दोनों पल्लों के बीच फंसी गर्दन

आशंका है कि जावेद ने अंदर घुसने के लिए पहले अपना सिर दरवाजे के थोड़े से खुले हिस्से में घुसाया, लेकिन उसके बाद वह फंस गया। जावेद का सिर दरवाजे को दोनों पल्लों के बीच बुरी तरह से फंसा था। बताया गया है कि काफी समय तक ऐसे ही फंसे रहने और निकलने की कोशिश में उसकी मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को कब्जे में लिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version