शख्स के सिर चढ़ा आत्महत्या का भूत, एक बार बचा तो दोबारा में ट्रेन से कटा, जानें पूरा मामला

UP News: अस्पताल से घर आने के बाद रात में वह फिर से घर से निकल गया। पास के एक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया। घरवालों ने कोशिश करके बचा लिया, लेकिन उसके सिर से आत्महत्या का भूत नहीं उतरा। आखिरकार उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजा है। परिवार में कोहराम मचा है।

शराब पीने से मना किया तो लग गया बुरा

जानकारी के मुताबिक घटना कानपुर के बिठूर इलाके की है। यहां के मंधना स्थित रामनगर में रहने वाला दिनेश सोनकर (45) वर्ष मिठाई के डिब्बे बनाने का काम करता था। बताया गया है कि सोमवार को वह शराब पी रहा था। तभी उसकी पत्नी किरण ने उसे शराब पीने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना। इतना ही नहीं उसका किरण के साथ विवाद हो गया। इसके बाद दिनेश ने गुस्से में डाई (विषाक्त) पी ली। उसकी हालत बिगड़ने लगी।

अस्पताल से घर पहुंचा तो फिर निकल गया

परिवारवालों ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद उसकी सेहत में सुधार हो गया, लेकिन दिनेश के दिमाग से आत्महत्या का फितूर नहीं उतरा। परिवार वालों ने बताया कि अस्पताल से घर आने के बाद रात में वह फिर से घर से निकल गया। पास के एक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। घरवालों को लगा कि वह अपने कमरे में सो रहा है, लेकिन वह गायब था।

- विज्ञापन -

रेलवे ट्रैक पर मिला उसका शव

परिवार वालों ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने रेलवे ट्रैक से दिनेश का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटना के बाद दिनेश के परिवार में कोहराम मच गया है। घटना पूरे इलाके में चर्चा का मुद्दा बन गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version