TrendingExit Polls 2023Rajasthan Assembly Election 2023Madhya Pradesh Assembly Election 2023Chhattisgarh Assembly Election 2023

---विज्ञापन---

स्टूडेंट का टीचर से ‘शर्मनाक’ बदला; फेक अकाउंट बनाया, शिक्षक का अश्लील वीडियो बनाया और वायरल कर दिया

UP Student Fake Viral On Instagram:उत्तर प्रदेश कानपुर के एक स्टूडेंट ने अपने पूर्व कोचिंग टीचर से बदला लेने के लिए टीचर का अश्लील वीडियो फेक अंकाउट से इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। कोचिंग टीचर इंस्टाग्राम नही चलाते थे, इस वीडियों का जानकारी उन्हे किसी ने फोनकर दी थी । टीचर ने पास के ही […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Sep 21, 2023 17:34
Share :

UP Student Fake Viral On Instagram:उत्तर प्रदेश कानपुर के एक स्टूडेंट ने अपने पूर्व कोचिंग टीचर से बदला लेने के लिए टीचर का अश्लील वीडियो फेक अंकाउट से इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। कोचिंग टीचर इंस्टाग्राम नही चलाते थे, इस वीडियों का जानकारी उन्हे किसी ने फोनकर दी थी । टीचर ने पास के ही थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने टीचर की शिकायत के आधार पर साइबर सेल पुलिस ने तुरंत मामले की जांच की, जांच में पता चला कि वीडियो जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से वायरल किया गया है। वह जाजमऊ के रहने वाले नमन का है, जो कि बीटेक का छात्र है।
पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो , छात्र नमन ने स्वीकार किया कि यह वीडियो उसी ने टीचर को बदनाम करने के लिए अपलोड़ की थी। वह टीचर को पंसद नही करता था।

आईपी एड्रेस से की आरोपी की पहचान

वीडियो वायरल होते ही जैसे ही इसकी सूचना टीचर को लगी, उन्होंने तुरन्त पुलिस साइबर सेल को इसकी सूचना दी। टीचर की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने फेक अकाउंट का आईपी एड्रेस को ढूंढना शुरू किया, तो पता चला कि इंस्टाग्राम का फेक अकाउंट जाजमऊ के रहने वाले नमन नाम के लड़के का है, नमन बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। और पीडि़त का पूर्व छात्र है।

टीचर को नापंसद करता था

नमन कानपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। उसने अपने पूर्व कोचिंग टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम के फेक अकाउंट से अपलोड कर दिया और वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह टीचर को नापंसद करता था। टीचर से बदला लेने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया।

First published on: Sep 21, 2023 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version