महाकाल मंदिर में फिर बनी फिल्मी गाने पर डांस Reel, इस बार तो महिला सुरक्षाकर्मियों ने ही बनाया VIDEO

MP News: विपिन श्रीवास्तव। उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में एक बार फिर फिल्मी गानों पर रील बनाने का मामला सामने आया है, खास बात यह है कि इस बार तो मंदिर की महिला सुरक्षाकर्मियों ने ही रील बनाई है, हालांकि मामला सामने आने के बाद मंदिर प्रशासन ने दोनों को बर्खास्त कर दिया है।

महिला सुरक्षाकर्मियों ने बनाया वीडियो

महाकाल मंदिर में एक बार फिर फिल्मी गीत पर डांस करते दो महिलाओं का रील वायरल हो रही है, अब तक तो मंदिर में आने वाले आम लोगों का रील वायरल होता रहा है, लेकिन इस बार जो डांस कर रही हैं वो महाकल मंदिर में सुरक्षा एजेंसी की ही कर्मचारी हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सुरक्षा एजेंसी ने दोनों महिला कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है। इतना ही नहीं मंदिर में ड्यूटी के दौरान तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को एनड्राईड फोन रखने पर पाबंदी लगा दी गई है।

दोनों को हटाया गया

दरअसल, ये दोनों महिलाएं मंदिर में सुरक्षा का ठेका संभालने वाली कंपनी केएसएस की सुरक्षाकर्मी हैं। वायरल वीडियो में महाकाल मंदिर के विश्रामधाम परिसर में सुरक्षाकर्मी वर्षा नवरंग और पूनम सेन ने फिल्मी गीत पर डांस करते हुए वीडियों बनाया और इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद सुरक्षा कंपनी ने दोनो महिला सुरक्षा कर्मचारियों को हटा दिया है।

पहले भी वीडियो हो चुके हैं वायरल

दरअसल, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब इस तरह से बाबा महाकाल मंदिर में रील बनाकर वीडियो वायरल किए गए हो, इससे पहले भी मंदिर में रील वाले वीडियो वायरल हुए हैं, जिस पर सरकार ने कार्रवाई भी की थी। लेकिन अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version