तेजस्वी यादव का सरकारी नौकरी को लेकर बड़ा ऐलान, डॉक्टरों को दी ये चेतावनी

तेजस्वी ने बताया कि फिलहाल 17 हजार पदों के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है और जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में खाली पड़े 60 हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

सौरव कुमार, पटना: सरकारी विभाग में नौकरी को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही स्वास्थ्य विभाग (Health Department Bihar Jobs) में 60 हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करने जा रही है। दरअसल उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने आरा में मेंटल हॉस्पीटल के उद्घाटन के दौरान इसकी घोषणा की है।

विज्ञापन जारी
तेजस्वी ने बताया कि फिलहाल 17 हजार पदों के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है और जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में खाली पड़े 60 हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। तेजस्वी ने बताया कि इस साल के अंत तक पब्लिक हेल्थ मैनेजमेंट कैडर का सृजन कर लिया जाएगा, जिससे बिहार के युवाओं और बेरोजगारों को नौकरी के अवसर मिलेंगे। हर वार्ड के लिए आशा कार्यकर्ता का चयन किया जाएगा। करीब 60 हजार से अधिक रिक्तियों को भरने की कार्रवाई की जा रही है।

डॉक्टरों को दिया निर्देश
इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने डॉक्टरों को भी निर्देश दिया है कि वह समय पर हॉस्पिटल जाएं ड्यूटी करें यदि ड्यूटी करने में कोई कोताही डॉक्टर बरतते हैं तो उन पर विभाग कार्रवाई करेगा। हॉस्पिटल में जो कमियां हैं उसको विभाग के अधिकारी बताएं सरकार उन सभी कमियों को जल्द दूर कर लेगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version