Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दूसरी शादी करने के लिए पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा

राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में दूसरी शादी करने की चाहत में सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट को पत्नी ने ब्लेड से काट दिया।

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में दूसरी शादी करने की चाहत में सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट को पत्नी ने ब्लेड से काट दिया। जानकारी के मुताबिक शख्स की पत्नी ने सोते समय उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया जिसके बाद अचानक हुए हमले से पति की आंख खुल गई और वह दर्द से जोर-जोर से चिल्लाने लगा।

घटना 1 अक्टूबर की

बताया जा रहा है कि पूरी घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना भलीसर गांव में 1 अक्टूबर की है। भलीसर गांव में हुई घटना को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी शादी पांच महिने पहले हुई थी। पत्नी ने उसे पति को करीब करीब एक महीने पहले नींद की गोली खिलाई और उसके सोने के बाद वारदात को अंजाम दिया। महिला की शादी आटा-साटा में हुई थी। मामले को सुलझाने के लिए करीब एक महीने तक दोनों पक्षों में सामाजिक स्तर पर पंचायत चलती रही लेकिन सुलझा नहीं। इसके बाद जिसके बाद पीड़ित पति ने मंगलवार को पुलिस में पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

आरोप है तलाक लेना चाहती है पत्नी

वहीं पीड़ित युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उससे तलाक लेना चाहती है। युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को उसके बहन बहनोई हैं सलाह दी कि वह अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दे जिससे वह नामर्द हो जाएगा और उसके बाद उसे पति से तलाक मिल जाएगा।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस के अनुसार भलीसर निवासी 21 वर्षीय गोमाराम की शादी 6 माह पहले 19 साल की कानू देवी से हुई थी। वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है।गोमाराम किसान है। घटना की रात वह खेत में बनी ढाणी में सो रहा था, तभी पत्नी के आकर उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मार दी। अचानक हुए हमले से पति जाग गया और दर्द के चलते जोर-जोर से करहाने लगा। घायल पीड़ित को घर वाले अस्पताल ले गए और उसका इलाज करावाया।

पहले पंचायत स्तर पर मामले को निपटाने की हुई कोशिश

धरना पुलिस ने बताया कि घटना 1 अक्टूबर की है लेकिन पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि पहले उसने सामाजिक स्तर पर मामला निपटाने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं होने पर उसने मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा जिसके बाद धोरीमना पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि युवक का मेडिकल करवाया गया जिसमें उसका घाव भर जाने की पुष्टि की गई है। थानाधिकारी ने बताया कि पत्नी से पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -