Jan Aakrosh Yatra: नड्डा के सामने जयपुर में गरजी राजे, बोलीं- ‘पब्लिक के बीच जाएं, ना कि पोस्टर में’

Jan Aakrosh Yatra: राजस्थान भाजपा (Rajasthan BJP) ने आज जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत की। इस दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Jan Aakrosh Yatra: राजस्थान बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत कर दी है जहां जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 51 जन आक्रोश रथों को बीजेपी का झण्डा दिखाकर रवाना किया। इस दौरान राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया।

विरोधियों पर जमकर बोला हमला

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में राजे अपने सियासी विरोधियों को घेरने से भी नहीं चूकी। राजे ने संबोधन के दौरान मंच से बीजेपी खेमे में चल रही पोस्टर पॉलिटिक्स पर तंज कसते हुए कहा कि नेता को पब्लिक के बीच जाना चाहिए, पोस्टर-पर्चों में जाने से कुछ नहीं होगा। वहीं गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 4 साल में सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है और लोगों को झांसे दिए हैं। राजे ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है तो दुख तो पाना ही पड़ेगा।

पिछली सरकार की योजनाओं को लेकर घेरा

वहीं पिछली सरकार की योजनाओं को रोकने पर राजे ने कहा कि कांग्रेस ने बीजेपी की योजनाओं को ध्वस्त कर दिया, आपस के झगड़ो में जनता के आंसू पोछने की इनके नेताओं को फुरसत नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछली बार हमने प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकाला था और जय-जय राजस्थान का नारा गूंजा था।

धर्म परिवर्तन पर भी बोलीं राजे

राजे ने आगे अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में आज धर्म परिवर्तन चल रहा है, देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है। ईआरसीपी पर बोलते हुए राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ईआरसीपी को विवाद में डाल दिया और जनता के भाग्य को बदलने वाली योजना को खटाई में डालने का काम किया है। राजे ने कहा कि जनता ने 2003 के बाद कांग्रेस को पूर्ण बहुमत नहीं दिया और बीजेपी ने 120 और 163 सीटें यहां जीती है।

वहीं पूर्व सीएम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तारीफ करते हुए कहा कि नड्डा जहां भी जाते है, वहां कमल खिलाकर वापस ही आते है, उनके नेतृत्व में आज गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

- विज्ञापन -

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version