Rajasthan News: सिरोही में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही में किवरली के पास शनिवार रात एक कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही में किवरली के पास शनिवार रात एक कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में 1 महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद हाइवे के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

टक्कर के बाद तीन बार पलटी कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किवरली निवासी अल्पेश अपनी बहन अंजू के साथ पिंडवाड़ा से अपने घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान किवरली के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार दो-तीन बार पलटती हुई सड़क के दूसरी ओर जाकर गिर गई।

कार सवार युवक की मौके पर मौत

हादसे में कार सवार शंकर भाई निवासी इकबालगढ़ गुजरात की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अल्पेश और अंजू को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान अल्पेश की मौत हो गई। वही बहन अंजू का उपचार जारी है। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version