TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

राजस्थान में स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले 13 लड़के-लड़कियां

Bikaner Crime News:  बीकानेर में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गुरुवार सुबह पुलिस ने एक ग्राहक को भेजकर स्पा सेंटर में व्यापार के चलने की इस पुष्टि की।

Edited By : Deepti Sharma | Updated: Jun 16, 2024 16:41
Share :
Image Credit: Freepik

Bikaner Crime News: राजस्थान के बीकानेर शहर में अवैध रुप से कई स्पा सेन्टर चल रहे हैं, जिसकी जानकारी पुलिस को चलने के बाद भी कार्रवाई नहीं होती है। शहर में इस तरह के अवैध स्पा सेन्टरों पर गलत काम भी किए जाते हैं। गुरुवार को कोटगेट थाना क्षेत्र में स्थित हीरालाल मॉल में 2 स्पा सेन्टरों में पुलिस ने दबिश दी और 6 लड़कियों को 7 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहां के सर्किल ऑफिसर श्रवणदास और कोटगेट थानाधिकारी मनोज कुमार की अगुवाई में थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

दिल्ली से हैं लड़कियां

पुलिस के अनुसार, स्पा सेन्टर पर पिछले काफी दिनों से गलत कामों को लेकर आए दिन काफी शिकायतें मिल रही थीं, जिसकी पुष्टि पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर गुरुवार सुबह को की थी। मामला साफ होने पर पुलिस ने वहां छापेमारी कर 13 लोगों को  आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली से बताई जा रही हैं।

पुलिस ने किया सामान जब्त

मौके से पहुंची पुलिस ने स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान को भी जब्त किया है। गौरतलब है कि हीरालाल मॉल में मौजूद ये स्पा सेन्टर्स कोटगेट पुलिस थाने के बिल्कुल सामने हैं और ये वो इलाका है,जो चौबीसों घंटे काफी गुलजार रहता है। पुलिस की लगातार जांच इस इलाके में चलती रहती है।

लेकिन पुलिस को इस बात की भनक नहीं लगी कि यहां लम्बे समय से स्पा सेन्टर के नाम पर देह व्यापार का खेल चल रहा था। अब पुलिस को मुखबिर से स्पा सेंटर में सेक्स रैकट चलने की सूचना मिली तो एक टीम बनाकर छापेमारी की कार्रवाई की गई, जिसमें मुखबिर से मिली सूचना सही साबित हुई।

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: ‘किसी का बाप इन्हें बदल नहीं सकता’; 17 जिलों के रिव्यू आदेश पर क्या बोले हेमाराम चौधरी?

ये भी पढ़ें-  AC बम की तरह फटा, पति-पत्नी की मौत; राजस्थान में भीषण गर्मी बनी देखिए कैसे बनी जानलेवा?

First published on: Jun 16, 2024 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version