Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी बोले हमारे लिए दोनों नेता ‘एसेट’, सीएम गहलोत ने दी ये प्रतिक्रिया

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट को पार्टी के लिए 'एसेट' बताए जाने के एक दिन बाद इस पर सीएम की प्रतिक्रिया आ गई है।

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट को पार्टी के लिए ‘एसेट’ बताए जाने के एक दिन बाद इस पर सीएम की प्रतिक्रिया आ गई है। गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी हमारे नेता है, उन्होंने कहा है कि हम एसेट हैं, तो इसका मतलब एसेट हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में जो नम्बर वन नेता होता है, उसके डिसिप्लिन में पार्टी चलती है।

आगे सीएम ने बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए सब मिलकर काम करेंगे। हमें ऐसेट कहा है राहुलजी ने, इसका मतलब हमारे फॉलोअर्स भी एसेट ही है। कांग्रेस की परंपरा रही है जो हमारे अध्यक्ष तय करते हैं वही हम सबके लिए भी होता है। सबलोग मिलकर ही यात्रा को कामयाब करेंगे। मुख्य मुद्दा अगला चुनाव 2023 का है। वो हम जीतकर बताएंगे।

यात्रा को मिल रहा है जबरदस्त समर्थन

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी मि भारत जोड़ो यात्रा को जबरर्दस्त समर्थन मिल रहा है। बीजेपी तोड़ने का काम करती है। कांग्रेस वाले सब को मिलकर गले लगाते हैं। महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ देश भर में आक्रोश है।

योजनाओं का लाभ मिलेगा 2023 में

सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार माहौल हमारे पक्ष में है, जो योजनाएं हमने बनाई हैं शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों की हो, मैं समझता हूं कि महिलाओं के लिए हो, युवाओं के लिए हो, छात्रों के लिए हो। ऐसी योजनाएं देश में कही नहीं बनी है। योजनाएं गांव-गांव तक पहुंचने लग गई है। इसका लाभ भी हमें मिलेगा। आप देखेंगे।

नीति आयोग की टिप्पणी पर दिया ये जवाब

नीति आयोग के ओपीएस पर एतराज जताने पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा- मैं आपसे कहना चाहूंगा कि नीति आय़ोग कहो, चाहे और अर्थशास्त्री भी कह रहे हैं। आरबीआई भी कह सकता है। परंतु उन सबको पूछना चाहिए कि नोटबंदी जो हुई थी। उस वक्त आपने क्या सवाल उठाया था। नोटबंदी बहुत बड़ा मुद्दा था। बिना आरबीआई के पूछे हुए, बिना विश्वास में लिए हुए नोटबंदी कर दी गई। लोग लाइनों में लग गए गए। कितने लोग मर गए है। कितने लोग मर गए थे।

- विज्ञापन -

दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच हाल ही में गरमाए विवाद में राहुल गांधी की एंट्री के बाद माना जा रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा तक कांग्रेस की कलह पर ब्रेक लग गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version