TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

सुहागरात मनाकर गायब हो गई दुल्हन, दूल्हे को सच्चाई पता चली तो उड़ गए होश

Rajasthan Crime News: राजस्थान में शादी के नाम पर लूट का एक और मामला सामने आया है। ये गैंग शादी के नाम पर मोटी रकम दूल्हों से वसूलता था। जिसके बाद शादी तो होती, लेकिन दुल्हन कैश और जेवर लेकर पति के घर से भाग जाती। बाद में पीड़ितों को पता लगता कि उनके साथ धोखा हुआ है। पुलिस ने 4 लोगों को अरेस्ट किया है।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Jun 16, 2024 18:48
Share :
राजस्थान में शादी के नाम पर लूट।

Rajasthan Crime: राजस्थान के बारां जिले में शादी के नाम पर लूटने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। ये गैंग पहले से विवाहित लड़कियों को कुंवारी बताकर किसी युवक से उनकी शादी करवा देता था। जिसके एवज में लाखों रुपये लिए जाते थे। शादी के बाद लड़की सुहागरात मनाती, सुबह दूल्हे को बड़ा झटका लगता था। दुल्हन चकमा देकर भाग जाती थी। 14 जून को पीड़ित मनोज योगी ने पुलिस को शिकायत दी थी। आरोप था कि महिला दलाल और उसके पति ने मनोज और उसके भाई की शादी के लिए 5 लाख रुपये लिए थे। बाद में उसकी शादी राधिका और भाई की शादी लक्ष्मी नाम की लड़की से करवा दी। लेकिन दोनों रात को ही कैश और जेवर लेकर फरार हो गईं। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।

सभी आरोपी ओडिशा के, कई राज्यों में कर चुके अपराध

पुलिस को पता लगा कि इस गैंग में एक पुरुष और काफी महिलाएं शामिल हैं। जो कई लोगों को लूट चुके हैं। पुलिस ने मामले में संतोपिनी उर्फ नेहा दास और उसके पति जोधराज को अरेस्ट किया है। दोनों मूल रूप से ओडिशा के रहने वाले हैं, जो राजस्थान से गैंग को ऑपरेट कर रहे थे। दोनों ही लड़कियों की शादी के एवज में दलाली के तौर पर मोटी रकम दूल्हों से वसूलते थे। पुलिस ने दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जो ओडिशा की ही रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:कब शादी करेंगी कैराना की सांसद इकरा हसन? शर्माते हुए खुद दिया ये जवाब

राधिका और लक्ष्मी ने लालच में आकर कई-कई शादियां कर रखी हैं। पुलिस के अनुसार इन लोगों को शिकायत देने की भनक लग गई थी। जिसके बाद ये लोग राजस्थान से फरार होने वाले थे। लेकिन पुलिस ने इनको दबोच लिया। पुलिस के अनुसार महिला सरगना और उसका पति काफी पैसा कई शादियां करवाकर कमा चुके हैं। राजस्थान ही नहीं, दोनों ने कई राज्यों में वारदातों को अंजाम दिया है। शादी के बाद कई लड़कियों ने दूल्हों के साथ सुहागरात मनाई, फिर चोरी की और मौके से भाग गईं। कई लड़कियां सुहागरात मनाने से पहले ही चोरी कर निकल गईं। पुलिस भी इन महिलाओं के कारनामे जानने के बाद हैरान है। पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि कितने राज्यों में वारदातों को अंजाम दिया है?

First published on: Jun 16, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version