Rajasthan: जोधपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला ट्रेन के आगे कूदी, पास से मिला सुसाइड नोट

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर से इस समय दुखद खबर सामने आ रही है। शहर के भदवासिया फ्लाईओवर के नीचे गुरुवार को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला स्वेच्छा से अपनी जान दे रही है। सरदारपुरा इलाके की रहने वाली यह महिला आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली। जिसके बाद वह नहीं लौटा।

अभी पढ़ें विधायकों के इस्तीफे पर बोले अशोक गहलोत, ‘मेरे हाथ में कुछ नहीं

वहीं, परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। हालांकि मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बाद में सूचना मिलने पर कि एक महिला ट्रेन के आगे कूद गई है, परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त की।

जानकारी के अनुसार घटना जोधपुर के परिहारो की ढाणी की है। यहां रहने वाले रूपाराम की पत्नी बुधवार शाम को खेत पर कई गई थी। कुछ देर बाद वापस लौटी को घर का नजारा देखकर हैरान रह गई। उसके दस साल से कम उम्र के बेटों रामाराम और कृष्णा की लाश घर के आंगन में पलंग पर पड़ी थी। उनके गले पर लाल निशान था और मुंह से झाग निकल रहा था।

वह पति रुपाराम के कमरे में गई तो उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। यह सब देखते ही वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

अभी पढ़ें कल गुजरात से दिल्ली सीएम के घर खाना खाने आएंगे हर्ष सोलंकी

महिला के पास से एक लाइन का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से अपनी जान दे रही हूं। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।

उधर, मृतक के परिजन सुबह से ही उसकी तलाश कर रहे थे। भदवासिया क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत की सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और दीपमाला की पत्नी अभिषेक मुथा के शव की शिनाख्त की. उसके पति का व्यवसाय है। महिला के दो बच्चे हैं। बाद में मृतक के पहर पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने किसी पर शक भी नहीं किया। बाद में मृतक के बहनोई की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version