Rajasthan: झुंझुनूं में आसाराम बापू के समर्थकों को ग्रामीणों ने पीटा, जानें वजह

के जे श्रीवत्सन, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के अलसीसर में आसाराम बापू के प्रचार-प्रसार में लगे समर्थकों को ग्रामीणों ने रोक दिया। उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि आसाराम बापू अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गांव में आसाराम के कुछ अनुयायी प्रचार प्रसार कर रहे थे। घरों में व दुकानों पर जाकर किताबें बेच रहे थे। इस दौरान एक युवक ने उन्हें ऐसा करने से टोक दिया। युवक ने कह दिया कि जो आदमी जेल में बैठा है, उसका प्रचार करना गलत है। इसी बात को लेकर आसाराम के अनुयायियों ने युवक की पिटाई कर दी। जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी, तो वे एकत्रित हो गए और अनुयायियों की जमकर पिटाई कर डाली।

इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने थाने ले जाकर आईडी प्रूफ दिखाने पर छोड़ दिया। लेकिन उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपी जबरन किताब लेने का दबाव बना रहे थे। अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि भगवान समझने वाले कथित बापू आसाराम इन दिनों जेल में बंद हैं। आसाराम पर एक लड़की के साथ रेप का आरोप है। उनके बेटे नारायण साईं पर भी रेप का आरोप लगा है। उनको भी जेल हुई थी लेकिन वह अभी जमानत पर हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version