Rajasthan: खेल मंत्री चांदना पर जूता फेंकने वालों पर राजस्थान पुलिस ने लिया एक्शन, अब भुगतेंगे सजा

जयपुर: राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) पर पुष्कर में एक सभा में जूते फेंकने और हूटिंग करने वालों ले खिलाफ राजस्थान पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। जानकारी मिली है कि इस मामले में पायलट समर्थक 30 गुर्जर नेताओं पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुष्कर थाना प्रभारी ने पांच नामजद सहित अन्य 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुष्कर के थाना प्रभारी डॉ. रवीश सामरिया ने जानकारी देते हुए कहा कि कर्नल बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के दौरान मंत्री के भाषण में हुड़दंग और अनुशासनहीनता करने वाले लोगों का नेतृत्व करने में 5 गुर्जर नेताओं को नामजद किया गया है। वहीं 25 से 30 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पांच आरोपी बस्सी-जयपुर निवासी गोपाल गुर्जर, रामपुरा निवासी सांवरलाल गुर्जर, डमाड़ा निवासी गिरधारी गुर्जर, पुष्कर, तिलोरा निवासी विक्की गुर्जर और जगमाल गुर्जर हैं।

थाना प्रभारी डॉ. रवीश सामरिया ने बताया कि राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वह लोग गुर्जर सभा के बीच जनप्रतिनिधियों के भाषण के दौरान ‘सचिन पायलट जिंदाबाद और सचिन नहीं तो कोई नहीं’ के नारे लगाकर व्यवधान डाल रहे थे।

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि हुड़दंग कर रहे लोगों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की और मंच की ओर जूते भी उछाले। वहीं पुलिस की ओर से रोकने की कोशिश करने पर धक्का-मुक्की की गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version