Rajasthan Political Crisis: महेश जोशी बोले- अजय माक़न के आरोप निराधार है

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान के मुख्य सचेतक और गहलोत समर्थक विधायक महेश जोशी का कहना है कि, हमने कोई अनुशासनहीनता नहीं की है। ऐसे में अजय माक़न के आरोप निराधार है। यदि हमसे जवाब मांगा जाएगा तो हम जवाब देंगे। उन्होंने बोला कि ऑब्जर्वर यहां एक लाइन का प्रस्ताव लेकर आए थे, लेकिन उसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

अभी पढ़ें Ankita Murder Case: अय्याशी और नशे का अड्डा था वनंतरा रिजॉर्ट, VIPs के लिए आती थी लड़कियां

महेश जोशी ने कहा कि वे लोग नादान है जो अशोक गहलोत पर गांधी परिवार के खिलाफ जाने का आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि उनकी जो निष्ठा कांग्रेस हाईकमान और गांधी परिवार के प्रति है वहां तक कोई पहुंच ही नहीं सकता। ऐसे में आलाकमान को बताएंगे कि कांग्रेस विधायकों की भावना क्या है और क्यों विधायक दल की बैठक से पहले सभी विधायक एक जगह जमा हुए थे।

- विज्ञापन -

अभी पढ़ें Rajasthan Political Crisis: दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट, हो सकती है सोनिया गांधी से मुलाक़ात!

महेश जोशी ने एक बार फिर कहा कि अभी वे इसी स्टैंड पर हैं कि साल 2020 में राजस्थान में राजनीतिक संकट के दौरान कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़े रहने वाले विधायक को ही सीएम का पद मिलना चाहिए और जो लोग इसका विरोध करेंगे। यह बता दें कि किस आधार पर वह हमारी बात को गलत ठहरा रहे हैं। लगे हाथों महेश जोशी ने यह भी कहा कि आप कांग्रेस आलाकमान कि अब राजस्थान की राजनीतिक पर पार्टी में आए संकट का हल निकालेगा।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version