Rajasthan Political Crisis: सियासी संकट के बीच बड़ी खबर, सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंचे रामेश्वर डूडी

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच रामेश्वर डूडी 10 जनपथ पर सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे हैं। इसके बाद फिर से प्रदेश की राजनीति में गहमागहमी शुरू हो गयी है। बता दें की रामेश्वर डूडी की ऐसे समय में सोनिया गांधी से मुलाक़ात राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन रही है।

सूत्रों के अनुसार जानकारी आ रही कि 4:30 बजे सोनिया गांधी के निवास पर बैठक होगी। इस बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन भी शामिल होंगे। खबर है कि इस बैठक में कल रात राजस्थान कांग्रेस में जो सब हुआ है उस पर मंथन किया जाएगा।

अभी पढ़ें Rajasthan Political Crisis: राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर 10 जनपथ पर बैठक, कई वरिष्ठ नेता मौजूद

- विज्ञापन -

बता दें की कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नजदीक आते ही राजस्थान में सीएम की कुर्सी को लेकर मचा सियासी घमासान और तेज हो गया है। सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चाएं हैं। ऐसे में कांग्रेस की ‘एक व्यक्ति एक पद’ के चलते गहलोत को सीएम की कुर्सी छोड़नी होगी। गहलोत द्वारा सीएम पद छोड़ने और सचिन पायलट को नया सीएम बनाए जाने की चर्चाओं के बीच राजस्थान कांग्रेस में फूट पड़ गई है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version