Rajasthan: शिक्षा विभाग से बड़ी खबर, कुछ ही देर में जारी होगी स्कूल व्याख्याताओं की ट्रांसफर लिस्ट

जयपुर: राजधानी से इस वक्त की बड़ी खबर शिक्षा विभाग से सामने आ रही है। सूत्रों से खबर मिली की शिक्षा विभाग में स्कूल व्याख्याताओं की जंबो तबादला सूची कुछ ही देर में जारी होगी। विभाग के सूत्रों ने बताया की लगभग 2700 से ज्यादा स्कूल व्याख्याताओं की तबादला सूची जारी होगी। इसको लेकर शिक्षा निदेशालय में ट्रांसफर लिस्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

दरअसल, शिक्षा विभाग को स्कूल व्याख्याताओं के जुलाई से पहले ही ट्रांसफर करने थे, ताकि सेशन शुरू होने के साथ ही पढ़ाई हो सके। इस बीच पहले उदयपुर में चिंतन शिविर और राज्यसभा चुनाव के कारण ट्रांसफर में देरी हो गई। लेकिन अब इस काम को अंजाम दिया जा रहा है।

माना जा रहा है कि राज्यभर में ग्रेड थर्ड के ट्रांसफर लास्ट में होंगे। इन टीचर्स की ट्रांसफर लिस्ट जारी होने के साथ ही तबादलों पर फिर से रोक लग जाएगी। विभाग का प्रयास है कि अंतिम दिन ट्रांसफर करेंगे ताकि बार बार संशोधन के लिए टीचर्स परेशान नहीं करें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version