TrendingAaj Ka Mausamhardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

‘हेलो, लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई में कुछ बड़ा करने वाला है’…गैंगस्टर के नाम पर पुलिस को मिली धमकी

Mumbai Crime: मुंबई पुलिस को कंट्रोल रूम पर धमकी मिली है। धमकी देकर मुंबई में बड़ी वारदात की चेतावनी पुलिस को दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। कंट्रोल रूम से लोकल पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 20, 2024 12:35
Share :
लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर पुलिस को धमकी।

Threat Call To Mumbai Police: मुंबई पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से वारदात किए जाने की धमकी मिली है। कॉलर ने कहा कि इस गैंग का आदमी जल्द मुंबई पहुंचेगा और बड़ी वारदात को अंजाम देगा। जिसके बाद कंट्रोल रूम से लोकल पुलिस को संपर्क किया गया। मामला शनिवार का ही बताया जा रहा है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आया था। बताया गया था कि शूटर अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे। इससे पहले एक कैब गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई थी। जांच में पता लगा था कि ये कैब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक की गई थी। इसकी सूचना के बाद पुलिस ने कैब चालक को हिरासत में लिया था। बाद में पता लगा कि यूपी के आरोपी ने इसे बुक किया था। जिसको गिरफ्तार किया गया था। आरोपी गाजियाबाद का 20 साल का छात्र निकला।

यह भी पढ़ें:सलमान खान के घर फायरिंग मामले का पुर्तगाल कनेक्शन आया सामने, मुंबई में दाउद की जगह लेना चाहता है लाॅरेंस

मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को दो युवक फायरिंग करके भाग गए थे। हमलावरों ने लॉरेंस गैंग के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद आरोपियों को दबोच लिया गया था। आरोपियों की पहचान 24 साल के विक्की गुप्ता और 21 साल के सागर पाल के तौर पर हुई थी। हमला करने से पहले आरोपियों ने 3 बार रेकी की थी। दोनों आरोपी बिहार के चंपारन के रहने वाले निकले।

सलमान के घर से एक किलोमीटर दूर दिखे थे हमलावर

पुलिस ने आरोपियों को गुजरात के कच्छ इलाके से दबोच लिया था। घर पर हुई फायरिंग का जिम्मा लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया था। पुलिस के अनुसार 29 फरवरी से 1 मार्च के बीच आरोपी सलमान के घर से मात्र एक किलोमीटर दूर होटल के पास देखे गए थे। सूत्रों के मुताबिक सागर दो साल हरियाणा में रहा था। इस दौरान ही वह लॉरेंस गैंग के संपर्क में आया।

First published on: Apr 20, 2024 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version