‘श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, मैं तेरे 70 टुकड़े कर दूंगा’, महाराष्ट्र में शख्स ने लिव इन पार्टनर को दी धमकी

Live In Partner Harassment: अरशद मलिक श्रद्धा वाकर केस का जिक्र करते हुए कहता है कि श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काटा गया था, लेकिन मैं तुम्हें 70 टुकड़ों में काट दूंगा।

Maharashtra News: श्रद्धा वाकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला द्वारा जघन्य हत्या के कुछ दिनों बाद महाराष्ट्र में एक व्यक्ति ने इस घटना का इस्तेमाल अपने लिव-इन पार्टनर को धमकाने के लिए किया है। महाराष्ट्र के धुले की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे उसके लिव-इन पार्टनर अरशद सलीम मलिक ने उसे धमकी दी कि अगर उसकी मर्जी के खिलाफ काम किया तो उसके 70 टुकड़े कर दिए जाएंगे।

रेप किया, जबरन धर्म परिवर्तन कराया

महिला ने 29 नवंबर को अपने लिव-इन पार्टनर अरशद सलीम मलिक के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि वह उसे परेशान कर रहा है। वे जुलाई 2021 से साथ रह रहे हैं। महिला के मुताबिक, उसकी पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी हुई थी, लेकिन 2019 में एक सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। 2017 में उन्हें एक बच्चा भी हुआ था।

महिला ने कहा कि पति की मौत के बाद उसकी मुलाकात एक शख्स से हुई, जिसने अपना नाम हर्षल माली बताया। महिला ने कहा कि मुलाकात के बाद जान पहचान बढ़ी। फिर एक दिन आरोपी जो खुद को हर्षल बताता था, वह उसे लेकर धुले के लालिंग गांव के जंगल में ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया और फिर घटना के बाद बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

जुलाई 2021 से साथ रहने का किया फैसला

महिला ने बताया कि दुष्कर्म की घटना के बाद मैं डर गई और फिर आरोपी के साथ रहने का फैसला किया। जुलाई 2021 में अपने लिव-इन रिलेशनशिप का हलफनामा तैयार करने के लिए अमलनेर गए। वहां महिला को पता चला कि उस आदमी का असली नाम अरशद सलीम मलिक है न कि हर्षल माली। इसके बाद वह उसे उस्मानाबाद के एक फ्लैट में ले गया।

महिला ने पुलिस को बताया कि मलिक ने जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराया और उसने उसके बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। महिला ने आरोप लगाया कि मलिक के पिता ने भी उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

इसी साल 26 अगस्त को महिला ने बच्चे को दिया जन्म

नवंबर 2021 में आरोपी मलिक महिला को धुले के विट्ठा भट्टी इलाके में एक घर में ले गया। यहां महिला ने इसी साल 26 अगस्त को अपने बच्चे को जन्म दिया। महिला ने आरोप लगाया कि इस बीच अरशद मलिक मेरे साथ लगातार दुर्व्यवहार करता रहा।

महिला ने एक घटना के बारे में पुलिस को बताया और कहा कि जब उसने मलिक की प्रताड़ना का विरोध किया तो उसका अत्याचार और बढ़ गया। महिला का आरोप है कि अब अरशद मलिक श्रद्धा वाकर केस का जिक्र करते हुए कहता है कि श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काटा गया था, लेकिन मैं तुम्हें 70 टुकड़ों में काट दूंगा। महिला की शिकायत के बाद पुलिस  अरशद सलीम मलिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version