मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने CM गहलोत की तारीफ में पढ़े कसीदे, बोले- मुख्यमंत्री गहलोत खुद एक विचारधारा

जयपुर: पीसीसी में बुधवार को मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने जनसुनवाई की। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हलोत अपने आप में एक विचारधारा हैं। उन्होंने हमेशा राजस्थान की बेहतरी के लिए काम किया है। वह न होते तो हम भी आज मंत्री न होते।

वहीं दूसरी ओर बाबूलाल नागर को लेकर उन्होंने कहा कि वह बड़े जनाधार वाले नेता हैं। उन्होंने क्या कहा अभी तक मैंने नहीं सुना, लेकिन वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और संकट के समय भी निर्दलीय विधायक होते हुए उन्होंने कांग्रेस का साथ दिया था।

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के प्रदेश दौरे पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल का कहना है कि अगर असदुद्दीन ओवैसी अल्पसंख्यक वर्ग के वोट अलग से लेते हैं तो वो अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी की मदद करेंगे। गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि अगर बीजेपी को हराना है तो सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ आना होगा। ओवैसी लंबे समय तक सांसद रहे हैं, राजनीतिक सूझबूझ रखते हैं।

आगे कहा कि प्रदेश में ओवैसी का कोई वजूद नहीं है। यहां का मुसलमान कांग्रेस के साथ है। यहां केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच ही टक्कर है। उन्होंने कहा कि ओवैसी भी राजनीतिक समझ रखते हैं, ऐसे में उनसे अपील है कि वह भी कांग्रेस के नेतृत्व में आकर खड़े हो जाएं, लेकिन अगर वह अल्पसंख्यकों का वोट अलग से डलवाते हैं तो मतलब साफ है कि वह बीजेपी को फायदा पहुंचाते हैं। इस समय देश में दो विचारधाराओं के बीच में लड़ाई है। एक वह जो धर्मनिरपेक्ष है और दूसरे जो सांप्रदायिक है। ऐसे में सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को कांग्रेस के साथ आकर बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए।

वहीं सचिन पायलट और मंत्री अशोक चांदना की खींचतान पर मेघवाल ने कहा कि पुष्कर में जो घटना हुई है उस पर चांदना अपनी बात रख चुके हैं। मेघवाल ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जिनकी सरकार में 76 गुर्जर मरे उन नेताओं मंच पर मालाएं पहनाई जा रही है और हमारे नेता पर जूते फेंके जा रहे हैं अब ऐसे में जनता को फैसला करना है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version