शिवपुरी में टला बड़ा हादसा: घर के बाहर रेत में दबा मिला डायनामाइट, बम स्क्वायड ने किया विस्फोट

जानकारी के मुताबिक विस्फोटक होने की पुष्टि के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने ग्वालियर की बम स्क्वायड को सूचित किया तब तक पूरा क्षेत्र प्रतिबंधित कर दिया गया।

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी शहर में विस्फोटक मिलने से इलाके में खलबली मच गई। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पोहरी रोड़ सिंघनिवास गांव के पास का है जहां बने NH47 फ्लाईओवर ब्रिज की सर्विस लाइन के पास एक घर के बाहर रेत के ढेर में डायनामाइट दबा हुआ था। घर के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक विस्फोटक होने की पुष्टि के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने ग्वालियर की बम स्क्वायड को सूचित किया तब तक पूरा क्षेत्र प्रतिबंधित कर दिया गया। कथित तौर पर विस्फोटक सिरनाम सिंह राजावत के घर के बाहर लगे हुए रेत के ढेर में दबाकर रखा हुआ था।

टीम पहुंची फिर हुआ धमाका

कई घंटों बाद ग्वालियर से बम स्कॉट की टीम शिवपुरी मौके पर पहुंची जहां टीम के द्वारा बैटरी और अन्य उपकरणों की मदद से विस्पोटक में सुरक्षित ब्लास्ट कर दिया।

जन्मदिन के दिन टला बड़ा हादसा

दीपक राजावत ने बताया कि बुधवार को उसके भाई सोनू राजावत के बेटे का जन्मदिन बुधवार शाम को घर पर जन्मदिन की पार्टी मनाई जानी थी। गनीमत रही कि इससे पहले इस विस्फोटक की सूचना मिल गई नहीं तो बड़ा हादसा भी घटित हो सकता था।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version