TrendingRajkot Firehardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

चाहे कुछ करो, बच्चे की जान बचाओं… 70 फीट गहरे बोरबेल में बच्चे के गिरने से भड़के CM मोहन यादव

Rewa 6 Year Old Boy Fell Into 70 Feet Borewell: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा जिले के बोरबेल में गिरे बच्चे के रेस्क्यू को लेकर सख्त निर्देश जारी किए हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Apr 13, 2024 12:35
Share :
रीवा में 6 साल का बच्चा 70 फीट गहरे बोरवेल में गिरा

Rewa 6 Year Old Boy Fell Into 70 Feet Borewell: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के जनेह थानाक्षेत्र के मनिका गांव में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ। दरअसल, यहां एक 6 साल का बच्चा खेलते-खेलते 70 फीट गहरे खुले बोरबेल में गिर गया। बोरबेल में बच्चे के गिरने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और तहसील प्रशासन मौके पर पहुंच गया, उन्होंने रेस्क्यू टीम को बुलाकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस मामले संज्ञान लेते हुए बच्चे के रेस्क्यू को लेकर निर्देश जारी किया है।

रेस्क्यू में आ रही परेशानी

मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश पर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी मौके पर जाएंगे। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उन्हें ये दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि रीवा जिले के मनिका गांव में एक बच्चा सूखे बोरवेल में खेलते हुए गिर गया। राज्य सरकार द्वारा बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम लगाई हुई है। हालांकि बारिश होने के कारण से मिट्टी गीली हो गई, जिसकी वजह से रेस्क्यू में काफी परेशानियां आ रही है।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के लिए पहले दिन 7 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, पढ़ें पूरी डिटेल

सीएम मोहन यादव ने दिया निर्देश

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रशासन पूरी ताकत के साथ अपने इस बच्चे को बचाएगा, इसके लिए जिस चीज की जरूरत होगी, वह सब किया जाएगा। सीएम यादव ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र के विधायक सिद्धार्थ तिवारी को मौके पर भेजा है। इलावा कलेक्टर और एसपी से भी उन्होंने बात की है। उन्होंने आगे कहा कि वह उम्मीद करेंगे कि हम सब मिलकर सफल हों, रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित निकाल लें। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने प्रशासन को पहले भी निर्देश दिए हैं और अब फिर से निर्देश दे रहा हूं कि राज्य के किसी भी क्षेत्र में इस तरह के खुले हुए बोरवेल को तुरंत बंद किया जाए, खासकर ऐसे सूखे बोरवेल। ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो।

First published on: Apr 13, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version