MP News: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, वीडियो हुआ वायरल

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की 3500 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा अब तक सात राज्यों और 34 जिलों को कवर कर चुकी है।

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भीड़ ने ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाए। राहुल गांधी का 3,500 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च फिलहाल मध्य प्रदेश से होकर गुजर रहा है। सोमवार को राहुल गांधी की यात्रा इंदौर पहुंची। इस दौरान कुछ लोगों ने उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सैकड़ों लोगों को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान इंदौर से गुजरते हुए देखा जा सकता है, जबकि सड़क के किनारे खड़े लोग बार-बार ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। ‘जय श्री राम’ के नारे के बाद सड़क किनारे खड़े लोग ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाते दिखे।

साइकिल चलाते दिखे राहुल गांधी

इससे पहले आज राहुल गांधी इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान साइकिल चलाते नजर आए। वीडियो में राहुल गांधी को फूलों की बारिश के बीच साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है। कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था।

पदयात्रा की शुरुआत सुबह इंदौर के बड़ा गणपति चौक से हुई। भारत जोड़ो यात्रा ने 23 नवंबर को महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव में प्रवेश किया था। पिछले छह दिनों में यात्रा ने प्रदेश में अपनी आधी से अधिक यात्रा पूरी कर ली है। अब तक मध्य प्रदेश के बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन और इंदौर जिलों को कवर किया जा चुका है।

यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने से पहले 12 दिनों में पश्चिमी मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ क्षेत्र में 380 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की 3500 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा अब तक सात राज्यों और 34 जिलों को कवर कर चुकी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version