TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

‘खूबसूरत हसीनाएं, इरादे कातिल’ अमीरों से प्यार का नाटक, चरमसुख के बाद वसूली का खेल…लेडी डॉन की खतरनाक गैंग

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में लगातार हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इंदौर की लेडी डॉन की गैंग लगातार अमीरों को टारगेट कर रही है। गैंग की महिलाओं के निशाने पर बड़े कारोबारी और अमीर लोग होते हैं। जिनको फांसने के बाद ब्लैकमेलिंग और वसूली का खेल चलता है।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Jun 17, 2024 17:42
Share :
एक बार फिर चर्चा में लेडी डॉन।

Indore Lady Don Sapna Sahu Bride Gang: मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली लेडी डॉन सपना साहू एक बार फिर सुर्खियों में है। किसी समय में अपराध की दुनिया में सपना की तूती बोलती थी। लेकिन अब उसने अपराध के तरीके बदल लिए हैं। बंदूक के बजाय सपना ने हसीनाओं की गैंग तैयार की है। इस गैंग में शामिल लड़कियां सपना के बोलते ही दुल्हन बन जाती है। इन हसीनाओं के निशाने पर अमीर आदमी और बड़े कारोबारी होते हैं। जिनको फंसाने के बाद लूट का खेल खेला जाता है। जैसे ही ये लोग हसीनाओं के प्यार में फंसते हैं। तभी लेडी डॉन खुद सक्रिय हो जाती है। पूरा खेल समझ आता है दो दिन पहले सामने आए एक मामले से।

महिला ने कारोबारी पर लगाया था रेप का आरोप

पलासिया पुलिस स्टेशन में इंदौर के एक नामी कारोबारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने जांच की तो मामला हनीट्रैप का निकला। धीरे-धीरे पुलिस की जांच सपना साहू तक पहुंच गई। व्यापारी के खिलाफ आरोप लगाने वाली महिला को सपना उकसा रही थी। व्यापारी से संबंध बनाने के बाद दो करोड़ रुपये की डिमांड की गई थी। लेडी डॉन ने व्यापारी को फांसने के लिए धार की एक महिला की मदद ली। महिला पैसों के लालच में शादियां करती हैं। पुलिस ने उसे पकड़ा तो पता लगा कि वह सपना के लिए काम करती है। अब तक 5 शादियां कर चुकी हैं। दो महीने पहले व्यापारी के टच में सपना के कहने पर आई थी।

यह भी पढ़ें:यूपी में नकल रोकने के लिए योगी सरकार लाएगी तगड़ा कानून…उम्र कैद से लेकर 10 करोड़ जुर्माना, संपत्ति होगी जब्त!

पुलिस ने अब लेडी डॉन सपना साहू, राधे पहलवान, नीरज और शुभम के खिलाफ केस दर्ज किया है। दुल्हन बनकर कारोबारी को फंसाया गया। इसके बाद गैंग ने फोन कर कहा कि 50 लाख रुपये दो। वे लोग कोर्ट में बयान नदीं देंगे। जिसके बाद व्यापारी के पिता ने पुलिस को शिकायत की। तब पूरा गिरोह सामने आया। रेप का केस दर्ज करवाने वाली महिला 5 शादियां कर चुकी हैं। शादी के बाद वह पति को लूट कर फरार हो जाती है। सपना के संपर्क में ऐसी कई महिलाएं बताई जा रही हैं। फिलहाल लेडी डॉन फरार है। उसके खिलाफ 2016 में फर्जीवाड़ा करने के आरोप लग चुके हैं। बताया जा रहा है कि उसने एक अधिकारी को ट्रैप किया था। जिसे इंदौर के फार्म हाउस में कैद कर विदेशी कुत्तों से कटवाया था।

 

First published on: Jun 17, 2024 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version