Video: “शराब की दुकान पर छोरों से ज्यादा छोरियां, इंदौर की बिगड़ रही फिजा”, कथावाचक प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान

कथा के दौरान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्नर धाम के कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pradeep Mishra) का एक वीडियो सामने आया है।

विपिन श्रीवास्तव, इंदौर: कथा के दौरान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्नर धाम के कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pradeep Mishra) का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह इंदौर में कथा के दौरान बता रहे हैं कि ” जब मैं विजय नगर चौराहे से साया जी चौराहे की ओर जा रहा था तभी मैंने देखा मदिरा की दुकान पर छोरे तो कम थे लेकिन छोरियां ज्यादा थीं। आजकल का माहौल खराब हो गया है, मैंने उनसे कहा यह जो मदिरा की दुकान पर खड़ी हैं, यह मेरे इंदौर की बेटियां नहीं हो सकती हैं।

इंदौर की फिजा हो रही खराब

इंदौर की फिजा को इंदौर की पहचान को इंदौर की वातावरण को एक दूसरे जगह की यहां आकर कॉलेज में एडमिशन ले कर कमरा किराए से लेकर यह बेटियां इंदौर की हवा इंदौर का वातावरण इंदौर की फिजा को खराब कर रही हैं। यह माता अहिल्या की भूमि है और रहेगी ,आज भी मां अहिल्या हाथों में शिवलिंग लेकर चलती हैं इसे कोई नकार नहीं सकता है। इंदौर की बेटियां इतनी मर्यादा नहीं तोड़ सकती है कि मंदिरा की दुकान पर लाइन लगाकर मंदिरा खरीदें।

कपड़ों को लेकर भी की टिप्पणी

इतना ही नहीं कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने ये भी कहा कि “इंदौर की बेटियां आज भी बाहर जाती है तो मर्यादित कपड़े पहन कर जाती हैं लेकिन इनको चिढ़ाने के लिए बाहर से आई लड़कियां ऐसे कपड़े पहन कर जाती है..उन्हें चिढ़ाकर बोलती है जैसा हम कपड़े पहन रहे हैं वैसा पहनो जैसा हम कर रहे हैं वैसा करो” ।

हाल ही में कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने अशोक नगर में आयोजित कथा के दौरान मंदसौर की बेटियों को देह व्यापार से जुड़ा हुआ बता दिया था। इस बयान के बाद मंदसौर में प्रदीप मिश्रा का भारी विरोध हो रहा था। जिसके बाद आज पंडित प्रदीप मिश्रा ने अपने बयान पर माफी मांगी थी।

महिलाओं को लेकर पहले भी सुर्खियों में चुके हैं प्रदीप मिश्रा

इतना ही नहीं कथावाचक के करवाचौथ के व्रत को लेकर महिलाओं का मजाक बनाने वाला बयान पर भी विवाद हो चुका है। जिसके उन्होंने कहा था कि करवा चौथ व्रत पति की लंबी उम्र के लिए करते हैं, ईमानदारी से बोलो तुम्हारे भूखे रहने से पति की उम्र बढ़ेगी क्या?, पति की उम्र तुम्हारे भूखे रहने से नहीं बढ़ती। पति की उम्र तुम्हारे मीठे बोलने से बढ़ जाती है, तुम जब तेज ढर्रा के बोलती हो तो बीपी ऊंचा नीचा हो जाता है, शुगर ऊंची नीची हो जाती है, जिस दिन तुम प्रेम से बोलती है, एक दिन तुम भूखी रहती हो बाकी के दिन तो पति के प्राण ही खाती हो”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version