---विज्ञापन---

CM शिवराज ने VD शर्मा से की मुलाकात, जानिए मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने क्या कहा

CM Shivraj: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (Vd Sharma) से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने काफी देर तक एक दूसरे से बातचीत की, जिससे प्रदेश में सियासी हलकों में कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। गहन चिंतन की कही बात वहीं जब वीडी शर्मा से […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Mar 8, 2024 15:12
Share :
CM Shivraj Singh Chouhan Meet VD Sharma
CM Shivraj Singh Chouhan Meet VD Sharma

CM Shivraj: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (Vd Sharma) से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने काफी देर तक एक दूसरे से बातचीत की, जिससे प्रदेश में सियासी हलकों में कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है।

गहन चिंतन की कही बात

वहीं जब वीडी शर्मा से मुलाकात को लेकर सीएम शिवराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की हैं, गुजिया खाई बातचीत की गहन चिंतन किया। चाय भी पी, गले मिले लेकिन आज कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं था मिलने का केवल होली की बधाई और परिवार से मुलाकात की है बस।’

मंत्रिमंडल विस्तार पर कही यह बात

इसके अलावा जब मुख्यमंत्री से प्रदेश में होने वाले बहुप्रतिक्षित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘आज जैसी कोई चर्चा नहीं हुई आज त्योहार के उद्देश्य से मिले थे।’ सीएम का यह बयान एक बार फिर अहम माना जा रहा है।

क्योंकि शिवराज सरकार में 4 मंत्रियों की जगह खाली हैं, जिससे प्रदेश में गाहे बगाहें मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा चलती रहती हैं। लेकिन सीएम के बयान ने एक बार फिर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विराम लगा दिया है।

वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर भी सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के बीच बातचीत हुई है। बता दें कि 25 मार्च को अमित शाह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर पहुचंने वाले हैं। जिसको लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। अमित शाह का यह दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि छिंदवाड़ा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। यही वजह है कि शाह के दौरे को लेकर प्रदेश का सियासी पारा गर्माया हुआ है।

(playideas.com)

First published on: Mar 09, 2023 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें