Bhopal Crime News: नाबालिग रेसलर का अपहरण, हरियाणा से जुड़े हैं तार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक नाबालिग रेसलर के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने हरियाणा के एक संदिग्ध पर बेटी को अपहरण करने का शक जताया है।

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक नाबालिग रेसलर के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने हरियाणा के एक संदिग्ध पर बेटी को अपहरण करने का शक जताया है, जिसके बाद भोपाल पुलिस की टीम उसकी की तलाश में वहां पहुंची हुई है। मामला श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र का है।

तीन दिन से लापता है नाबालिग

जानकारी के अनुसार, टीटी नगर स्टेडियम की 15 साल की नाबालिग खिलाड़ी का अपहरण हुआ है। वह 9 तारीख से लापता है। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए हरियाणा के एक संदिग्ध व्यक्ति पर अपहरण करने की आशंका जताई है। भोपाल पुलिस की एक टीम उसको ढूंढने के लिए वहां गई है।

CCTV के आधार पर पुलिस ने लिया एक्शन

पुलिस के मुताबिक सबसे पहले जांच में स्टेडियम के गेट के बाहर लगे कैमरे के सीसीटीवी रिकॉर्ड खंगाले गए तो पता चला कि लड़की हरियाणा की एक गाड़ी में बैठकर जाती हुई नजर आ रही है। इसी आधार पर टीम लड़की के साथी रेसलर को पकड़ने के लिए हरियाणा के लिए रवाना हो गई।

- विज्ञापन -

पिता का रो-रो कर बुरा हाल

इधर युवती के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि बेटी प्रैक्टिस के लिए गई थी, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटी। काफी छानबीन के बाद जब वह नहीं मिली तो पुलिस में इसकी शिकायत की गई। फिलहाल, खेल विभाग इस मामले में चुप्पी साधे बैठा है। लेकिन उन्होंने स्टेडियम में लगे सीसीटीवी के फुटेज पुलिस को मुहैया करा दिए हैं। इस आधार पर पुलिस युवती और उसके परिचित साथी की तलाश में जुट गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version