MP: CM शिवराज के कारकेड में घुसने वाले नेता के खिलाफ FIR दर्ज, रोक-टोक पर कलेक्टर से अभद्रता करने का भी आरोप

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कारकेट में घुसने वाले नेता पर FIR दर्ज कर ली गई है। आरोप है कि BJYM प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्कू राजावत ने सीएम शिवराज सिंह के कारकेट में घुस गया था।

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कारकेड में घुसने वाले BJYM नेता पर FIR दर्ज कर ली गई है। आरोप है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्कू राजावत ने सीएम शिवराज सिंह के कारकेड में घुस गया था।

इस दौरान जब उसे रोका गया तो कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के साथ अभद्रता करने लगा। साथ ही कलेक्टर के गनर की गन भी छीनने की कोशिश की थी। आरोपी BJYM नेता पर महाराजपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, 15 सितंबर को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Road and Transport Minister Nitin Gadkari) ग्वालियर शहर में स्वर्ण रेखा नदी पर बनने वाले एलिवेटेड रोड का भूमि पूजन करने पहुंचे थे। भूमि पूजन में कार्यक्रम में शामिल होने सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के PWD मंत्री गोपाल भार्गव,प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर समेत कई नेता पहुंचे थे। इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के कारकेड में BJYM नेता विक्कू राजावत (BJYM leader Vikku Rajawat) घुस आया था। वो कारकेड में घुसकर जबरदस्ती मुख्यमंत्री के प्लेन के सामने फोटो खिंचवाने लगा।

कलेक्टर से की अभद्रता

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector Kaushlendra Vikram Singh) ने उसे कारकेड में घुसने से रोका तो उनके साथ अभद्रता की थी। इतना ही नहीं कलेक्टर का गनर जब आया तो उसका गन छीनने की कोशिश की। महाराजपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version