MP: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में नवजात बच्ची चोरी की घटना से मचा हड़कंप!

मध्यप्रदेश के सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गयी जब अचानक एक बच्ची के चोरी होने की बात सामने आई।

सागर: मध्यप्रदेश के सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गयी जब अचानक एक बच्ची के चोरी होने की बात सामने आई। बीएमसी समेत पुलिस के भी होश उड़ गए की बच्चा कौन चुरा ले गया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। लेकिन इसी दौरान वहां एक थैला पड़ा हुआ मिला जिसमें नवजात रखा हुआ था। इसके बाद उसकी मां और परिवार के लोगों की जान में जान आई।

अभी पढ़ें Unnao News: जहरीले सांप के साथ खेलना साधु को पड़ा भारी, पकड़ हुई ढीली और चली गई जान, देखे Video

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 9 सितंबर को सेमराबाग निवासी रीना शिल्पी ने एक बच्ची को जन्म दिया था। वो बुधवार को अपने परिजनों के साथ परिवार नियोजन कराने बीएमसी आई थी। जब वो काउंटर पर पर्ची बनवा रही थी। तभी पास ही बुरखा पहनकर बैठी दो महिलाओं ने उन्हें बच्चा देने की बात कही। इसके बाद रीना ने बच्ची को उनकी गोद में देकर पर्ची बनवाने लगी। लेकिन जब कुछ ही देर में वो वापिस आई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी क्योंकि उसकी बच्ची गायब थी और वो महिलाएं भी वहां नहीं थी।

अभी पढ़ें सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले लालू यादव, ‘BJP को हटाना है, देश को बचाना है

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

परिजनों ने उसे तलाश कर बीएमसी प्रबंधन को इसकी जानकारी दी। मौके पर चौकी पुलिस भी पहुंची। रीना के बताये मुताबिक महिलाएं बुर्का पहने थी जिसके सीसीटीवी फुटेज देखे गए। इसमें कई महिलाएं बुर्के में नज़र आई। उसकी तलाश की ही जा रही थी, तभी तकरीबन आधे घंटे बाद बीएमसी परिसर में एक प्लास्टिक का थैला रखा मिला जिसमें बच्ची की रोने की आवाज आई। जब थैले को खोला गया तो उसमें रीना की बेटी समाइरा थी। मामले में पुलिस उन महिलाओं की तलाश में जुटी है जो बच्चा ले गयी थी।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version