MP Breaking: स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, नजारा देख उड़ गए होश

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से बड़ा मामला सामने आया है। यहां जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के सपना संगीता रोड की बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से बड़ा मामला सामने आया है। यहां जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के सपना-संगीता रोड की बिल्डिंग में संचालित स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से तीन युवती एक ग्राहक सहित मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियां संचलित हो रही थी। वहीं जांच के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी जप्त की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि लंबे समय से इस क्षेत्र में स्पा सेंटर संचालित हो रहा है जिस पर देर रात भंवरकुआ पुलिस ने की छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने छापमार कार्रवाई करते हुए एक योजना बनाई और इसके तहत सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंच गई।

सूचना के मुताबिक पुलिस जैसे ही स्पा सेंटर में पहुंची तो उनके होश उड़ गए। यहां उन्होंंने एक ग्राहक समेते तीन युवतियों को रंगे हाथों पकड़ा। साथ ही मैनेजर समेत सभी को गिरफ्तार कर लिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version