Love Triangle: दोस्त से कहा चलो रील बनाएंगे… और दे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Vadodara: इस मामले में सयाजीगंज पुलिस ने आरोपी Parth Kothari को गिरफ्तार किया है। उस पर दोस्त दक्ष पटेल की हत्या का आरोप है।

ठाकुर भूपेन्द्र सिंह, वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में एमएस यूनिवर्सिटी के बी.कॉम के छात्र की उसी के सबसे अच्छे दोस्त ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। इस मामले में सयाजीगंज पुलिस ने आरोपी पार्थ कोठारी को गिरफ्तार किया है। उस पर दोस्त दक्ष पटेल की हत्या का आरोप है। मृतक का शव एक कॉम्प्लेक्स के ग्राउंड फ्लोर से बरामद किया गया था।

हीन भावना से ग्रस्त था पार्थ 

इस मामले में पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पार्थ एक लड़की से प्यार करता था जो उसकी और मृतक दक्ष पटेल दोनों की कॉमन फ्रेंड थी, लेकिन पार्थ इस हीन भावना से ग्रस्त था कि दक्ष उसके काफी करीब था।

अभी पढ़ें Uttarkashi Avalanche: अब तक 16 शव हुए बरामद, नेहरू पर्वतारोहण संस्थान ने जारी की सूची

रील बनाने के बहाने बुलाया 

पुलिस मान रही है कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते ही अंजाम दी गई है। घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि पार्थ ने सुनियोजित ढंग से इस हत्या की योजना बनाई, फिर दक्ष पटेल को इंस्टाग्राम रील बनाने के बहाने अलंकार कॉम्प्लेक्स के ग्राउंड फ्लोर पर बुलाया और हाथ-पैर बांधकर उसे चाकुओं से गोद दिया। पार्थ ने मृतक को भरोसा दिया कि इंस्टा रील का भाव एकदम असली लगे इसलिए वह ऐसा कर रहा है। दक्ष इसलिए मान भी गया क्योंकि वह अच्छे दोस्त थे।

चाहता था कि दक्ष दूर रहे 

सहायक पुलिस आयुक्त (ए डिवीजन) डीजी चावड़ा ने कहा कि “पार्थ, दक्ष और उनके साथ पढ़ने वाली एक लड़की तीनों अच्छे दोस्त थे। पार्थ उस लड़की को पसंद करता था लेकिन उसे लगा कि दक्ष उसके ज्यादा करीब है। वह चाहता था कि दक्ष उससे दूर रहे लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने दक्ष को मारने का फैसला किया।”

अभी पढ़ें Chhattisgarh News: छेड़छाड़ करने से रोकना पड़ा युवक को भारी, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

भारत में हत्या की क्या सजा है? सर्च किया 

सयाजीगंज पुलिस निरीक्षक ने कहा कि घटना के बाद मृतक के परिजन हमें मिले और जब सीसीटीवी खंगाला तो पार्थ अपने दोस्त के साथ दिखा। जब हमने पूछताछ की उसने दावा किया कि चाकू विश्वामित्री नदी में फेंक दिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने घटना से पहले यू-ट्यूब और इंटरनेट पर कई बार सर्च किया था कि भारत में हत्या की क्या सजा है? और देश में किसी लापता व्यक्ति का पता कैसे लगाया जाता है। यहां तक कि घटना के बाद वह बचने के लिए मृतक का फोन भी अपने साथ लेकर चला गया था।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version