बिहार के सुपौल में पत्रकार की निर्मम हत्या

सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव स्थित पोल्ट्री फार्म से वरिष्ठ पत्रकार महाशंकर पाठक की डेड बॉडी बरामद की गई है।

राहुल कुमार, सुपौल: सुपौल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने खुलेआम इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव स्थित पोल्ट्री फार्म से वरिष्ठ पत्रकार महाशंकर पाठक की डेड बॉडी बरामद की गई है। महाशंकर सौभाग्य मिथिला, आर्यव्रत प्रसंग और राष्ट्रीय प्रसंग में काम कर चुके हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक महा शंकर एक पोल्ट्री फार्म चलाते थे। किसी बात पर अपने ही कर्मचारी से उनकी अनबन हो गई। आज सुबह जब वे फार्म पर पहुंचे तो कई घंटों तक वापस नहीं लौटे। कुछ देर के बाद लोगों ने पाया कि फॉर्म में बाहर से ताला बंद है और महा शंकर घायल अवस्था में अंदर अचेत पड़े हुए हैं। इलाज के लिए उनको स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version