Haryana: दर्दनाक हादसा! तेज़ रफ्तार ट्रक ने ट्रेक्टर-ट्रॉली में पीछे से मारी टक्कर, 4 की मौत, 10 घायल

कुरुक्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ये ठोकर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए

चंडीगढ़: हरियाणा में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के कुरुक्षेत्र से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल शनिवार रात को नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ये ठोकर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 10 लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

धार्मिक समागम में हिस्सा लेने जा रहे थे लोग

दरअसल गांव भैंसी व सोलु माजरा की महिलाएं, पुरुष व बच्चे ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गांव हाबना में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे कुरुक्षेत्र के जीटी रोड पर पहुंचे तो वे एक ट्रक चालक को रास्ता बताने के लिए रुक गए। वे रास्ता बता ही रहे थे कि अचानक पीछे से एक तेज़ रफ्तार ट्रक आया और उसे जोरदार टक्कर मार दी।

मौके पर पहुंची पुलिस, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दर्दनाक घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने तुरंत लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में 10 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version